FIR 25th June 2013

Dosti Kya Hai..?
Marne K Bad Roye Koi Iss Kadar Kisiki
Laash Se Lipatkar !
.
K Laash Khud Uthkar Bole,
.
" Bc Le Tu Mar Ja Saale pehle,
Main Fir Kabhi Mar Jaunga.
watch online FIR


Zindgi ki shuruwat 'S' se hoti h
S for suraj
S 4 subah
S 4 sham
S 4 swagat
S 4 samay
Usk bad S 4 sagai ho gye
Fir shadi fir saas,
Sasur,s for satyanas.
watch online FIR


Ek thaparh ona loka de muh te jo sikha nu atwadi , laraku kehde ek din kise ne coment v kite c sikha lyi hun oho log jra ke dsan ki jay aj sikh kom na hundi ta tuhade loka ne ta bhukhe e mar jana c jo duniya to chal gye so chal gye jo nai gye ona bhuk dukho chal jana c ehna mahan or pavitar dil loka ne musibat di ghari vich kina sath dita apne loka da chawal 200ru roti 250 pani 200ru or jina nu kharku laraku atanwadi kehde ne eho log ona ne ta fir guru de langar chala dite " maanas ki jaat sbey eko pehchanbo " hun bolo kon hain real hero
watch online FIR


Jindgi me dukh ko,,, DELETE,, karo , khusiyo ko,,, SAVE,, karo, dusman ko,,, HIDE,, karo or dost ko,,, ENTER,, karo, fir dekhna tumhari jindgi ka computer kabhi,,, HANG,, na hoga....... yor best fiernd vaga dewasi.......good n8... All the Best
watch online FIR


Wafa ki raah me aise bhi marhale aaye!!
Sambhal na paye the ham aur jaljale aaye!!

Chala jo daur fir barbaadiyoN ka rozana,,
Kadam kadam pe tabaahi ke silsile aaye!!

Laga jo dil to lagi thokreN zamaane ki,,
Huwe sitam pe sitam ke hi maamle aaye!!

Baraste hi rahe pehlu me ashq ke baadal,,
Rulaane hamko tere gam ke kaafile aaye!!

Kabhi jo doobi wafa gam me berukhi se teri,,
Wafaat-e-dil me mohabbat ke bulbule aaye!!

Luta ke khudko wafa ki sanwaar di takdeer,,
Na dost ham se jahaN me na manchale aaye!!

Khuda ne baanti jab AFROZ kismateN sabki,,
Justajoo ham teri hasrat liye chale aaye!!

Naseem Nigar Hind
watch online FIR


B.C.
dukkar (pig) ko kitna b nahla dhula k saaf jagah chhod do...
wo saali chu**** ghum fir k kichad me hi jati he :/
watch online FIR


LUCKNOW me 2 bachche lad rahe the:

1st: Dekhiye agar aap hamari baat nahi manege to hum apki walida mohtarma ki shaan me gustakha na kalimat pesh karenge.

2nd: Huzur fir hum bhi apke rukhsar mubarak pe aisa tamacha raseed karenge ki gaal mubarak gulab ki manind chamak uthega.

** Tehzeeb ka shehar hamara LUCKNOW **
watch online FIR


I m In LoVe...
With...
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
('.')
<)(>
/ \
Kamino Tum Logo Ko Badi Jaldi Hai Uska
Naam Jaan Ne Ki, Jao Apna Apna Kaam
Karo.
Yrr Hamesha Batata Rehta Hu Ki Mai
Shareef Ladka Hu, Fir Bhi..♥m@x♥
watch online FIR


Heart Touching Story ..
Ek 8 Saal Ke Bachhe Ki Maa
Mar Jati Hai
Ek Din Uske Papa Ne Pucha Ki Beta Tujhe Apni
Nayi Maa Aur Mari Hui Maa Me Kya Fark
Laga ???
To Wo Ladka Bola:
"Meri Nayi Maa Sachhii Hai Aur Mari Hui Maa
Jhuti Thi,,!"
Ye Sunke Us Admi Ko Jhatka Sa Laga Aur
Bola:"Kyu Beta , Esa Kyu Lagta Hai?
Jisne Tujhe Janm Diya Wo Jhuti
Aur
Kal Ayi Hui Maa Sachhi Kyu Lagti Hai?
Ladka Bola, Jab Me Masti Karta Tha,
Tab Maa Kahti Thi
"Agar Tu Isi Tarah Masti Karega To,
Tujhe Khana Nahi Dungi"
Me Fir Bhi Bahut Masti Karta Rahta Aur Mujhe
Pure Gaanv Se Dhund Kr Laati Apne Paas
Bethakar Apne Hatho Se,
Khana Khilati Thi..!
Aur Ye Nayi Maa Kahti Hai Ki
"Agar Tu Isi Tarah Masti Karega To,
Tujhe Khana Nahi Dungi"..
Aur Sach Me Usne Aaj Mujhe 3 Din Se Khana
Nahi Diya..
Must Share..
MAA tab bhi roti thi, jab beta pet me laat maarta tha.
.
MAA tab bhi roti thi, jab beta gir jaata tha.
.
MAA tab bhi roti thi, jab beta bukhaar ya sardi me tadapta tha.
.
MAA tab bhi roti thi, jab beta khaana nahi khaata tha..
.
Aur,
.
"MAA aaj bhi roti hai, Jab beta KHAANA nahi deta !"
dosto
Isko itna forwd karo k koi MAA kabhi bhuki na soye. Aur uske aankh se ek QATRA paani naa aaye..If you love your mom then forward this.
I LOVE MY MOM.
Wo bhi kya din the 'MUMMY' ki godh aur 'PAPA' ke kandhe..

Na paise ki soch
Na life k funde..

Na kal ki chinta
Na future k sapne..

Ab kal ki hai fikar aur adhure hai sapne..
Mud kar dekha toh bahut door hai apne..

Manzilo ko dhundte kaha kho gaye hum,
Aakhir, itne bade kyun ho gaye hum..!!
Din bhar kaam ke
baad PAPA
puchhte hai ki...
...Kitna kamaya..?
Wife puchhegi..
...kitna bachaya..?
Beta puchhega...
...kya laya...?Lekin
Maa hi puchhegi
Beta kuch khaya..?
Agar aap free ho
to iss msg ko itna
faelao Jitna aap
apni Maa se pyar
Karte ho..ek Msg
Maa k Nam..
LOVE U MAA..
watch online FIR


Yaado ko bhulane me kuch waqt to lagta hai, aankho ko sulane me kuch waqt to lagta hai. Kisi shakhs ko bhula dena itna aasan to nhi hota, dil ko samjhane me kuch waqt to lagta hai. Bhari mehfil me jb koi achanak yaad aa jaye to fir aansuo ko chhupane me kuch waqt to lagta hai. Jo shakhs jaan se bhi pyara ho achanak dur ho jaye to dil ko yakeen dilane me kuch waqt to lagta hai.
watch online FIR


Confession 9105 #(Rhea)

"Hi.. I am 21 year OLD Male. I confess that I am single since from 21 year. Now probably the problem is with my hand. So I want a girlfriend to help in my work (do not take double meaning). I would like to confess more with that girl.
To
Admin
Sir, plz help me to reach this message to max girls..!! :-P"

rhea: in lv it dsnt mattr ki aap me kami kya h... true lv completes u... :) hope u'll get soon... all d bst.. (y)
watch online FIR


FIR is d 1 serial dt makes me laugh no mtr how bad my mood is
watch online FIR


chand ka kya kasur ager rat bewafa nikli, kuch pal thahli fir chal nikli, unse kya kahe wo ko sache the, shayed hamahri taqdir humse bewafaa nikli
watch online FIR


Dosti Kya Hai..?

Marne K Bad Roye Koi Iss Kadar Kisiki Laash Se Lipatkar !

.

K Laash Khud Uthkar Bole,

.

" Bc Le Tu Mar Ja Saale pehle,
Main Fir Kabhi Mar Jaunga
watch online FIR


Ek ladka ladki facebook pe mile
kahi kisi
post pe.
Pehle like, fir comment
fir chat post pe baat.
Kabhi hasi
kabhi mazak
kabhi khatti meethi fariyad
fir add as friend
aur confirm friend
wo notification accept ka
wo anjaani si khushi
fir msg me baat
jaan pehchaan aur subah shaam
yaad.
Wo subah good morning kehna
aur raato ko jag jag k good night
kehna
wo din me 10 baar uske msg ka
wait
karna
aur msg padh k akele akele hasna
kahani fir kuch aage badhi
dono me fir pyaar badha
pyaar me izhaar hua
izhar ka iqraar hua
sab kuch achha chal rha tha
dono khush the.
Ladki k kai aur frnd the.
Kisi ne ladki ko kaha k wo ladka
bura
hai
ladki ko trust nahi hua
aur fir bhi ladke se pyar karne lagi
par us din k baad ladki k manme
shak
janam le chuka tha
aur shak ne uske pyar ko dhire
dhire
khaana shuru kar diya
wo ladke k 1 min late repl y ko
bhibewafai
kehne lagi
usne ye bhi na socha k ladkajob
karta
hai.
Fir bhi ladka pehle jaisa tha us se
jyada
baat karne laga
dhire dhire ladki ko kisi aur se
pyar ho
gaya
usne ladke ko block kar diya
ladke ka dil tut gaya
ek pyaar ka ghar tut gaya
ladka haar chuka tha
usne facebbok use karna band
kar diya
wo ladki aaj bhi khush nahi hai
kisi k
sath
aur us ladke ko dhundhti bhi hai
yaad
kar k
par ladka chale gaya tha
wo ladka bhi khush hai apne aap
me
kuch kahaniya aisi bhi hoti hai..
moral - zindagi me kisi ko khone
kbaad
hi
uski keemat ka ehsaas hota hai...!! —
watch online FIR


The next 2 weeks might be the best treat in a while.. Chicago fir Chicago Pride bowl/ pride, D Young is in town, and my 2 messy boots brothers from another mother Zachary Spitzer & Darrell Cork.. I guess now is the tome to have that talk with my liver!!! #YOLO #CHECKYOURLIVE #hashtag #MessyBoots!!!!
watch online FIR


Soo jao friends nahi taan mano billi ne a jana meowwwwwwwwwwwwwwwww fir na meinu keho
watch online FIR



jab main ruthta hu to khud wo mnati
hai..
kitni door hai mujhse fir bhi pura hak
jatati hai..
na jane khuda ne kya soch kar uski
seerat banayi hogi..
wo meri khushi ke liye khud ko kitna
stati hai..

for more shayri, join this page
('.')
.'/ \,--
_/ \_======>> Meri Adhuri Kahani
watch online FIR


.* kiss kiss :* ko nini ari h.... ::;;;!!!!!! :0 ha haaaaaaa haaaaaa...... !!!!! To so jao fir... :p
watch online FIR


sabsey zyaada ch**tiye h wisdom k bacchey, kisi b ch**tiye ne baat uda di ki FIR ho gyi h is page pe, to sab dar gye, koi like nhi, koi confession nhi, no comments...
Meri hi galti h,
Wisdom m jitney bachchey h, unmei se mushkil se 5% daily fb user h,
Un 5% mein se bhi aadhhey se zyaada phhattu hain, sochtey h ki kahin school m pata na chal jaye ki humney comment kiya us page pe,
Abey koi kya kar lega tumhaara fb pe,
Isliye apni wps ki stories, sharaaratein, and other funny moments humein msg karo, hum share kareinge bina tumhara naam btaye... And get ur frnd's reactions over ur posts...
Atleast try once...
Aur haan apney doston se ye page share karein aur jeetien is page ke administrator(s) se milney ka mauka...
watch online FIR


Ek shaqs ko khoa dene ka
darr kyu nahi jaata,
Ye boajh mere dil se utar
kyu nahi jaata,
Manzil pe pahunch ke bhi
usse khona padega,
Uss ki judaai mein aankhon ko
bheegona padega,
Ye tay hai fir bhi shauk-e-safar kyu nahi jaata,
Maine subah aur shaam
chahaa hai usko,
Din raat duwaao mein
maanga hai usko,
Phir bhi ye dil sakun kyu
nahi paata.....
watch online FIR


Hey Portland! We're coming back to play with you and hopefully blow up some sparkly, smokey, firey things!!
July 4: Going House presents: Big Trouble!
July 5: All The Apparatus, Kithkin, The Horde & The Harem @ The Doug Fir Lounge
watch online FIR


ICC Champion Trophy Update-
1. Pehle Goro ko Haraya(SA)
2.fir Kaalo ko Haraya(WI)
3.Fir Haraam-Khoro Ko Haraya(Pak)
3. Fir Seeta Mata ke Choro ko haraya(SL)
4. Aur Ab Bharat ke lutero ko Haraya (ENG) Chakk de India
watch online FIR


Girl- aj mat dalo,,
boy- kyo?
girl-kal tum daal k so gya.. :D
muje puri raat bahut dard hua,
main puri raat maslti rahi or pani bhi nikalta rha

mujhe lagata hai ye EYE DROP BEKAR HAI..

Aur ek bar fir aapki harami soch ko Salam :D
watch online FIR


!!height of kaminapan!!!
.
.
RAILWAY INTERVIEW:-Interviewer:-
agar do gaadiyan ek line pe aa gayi to
kya karoge?
.
.
Santa:- Jee, red light dikhaunga.
.
.
.
Interviewer:- Red light na hoto?
.
.
Santa:- Torch dikhaunga..
.
.
Interviewer:- Torch naho to?
.
.
.
Santa:- Apni red shirt utaar kar
dikhaunga.
.
.
.
Interviewer:- Shirt bhi red na huyi to?
.
.
Santa:- Fir main apne bua ke ladke ko
bulaunga...
.
.
.
Interviewer:- Hain..!! Wo kyun?
.
.
.
.
.
.
.
.
Socho socho ??
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Santa:- Jee, usne kabhi traino ki takkar
nahi dekhi..

admin

¥€¥$§ K!RT! @Z@D §€¥§¥
watch online FIR


jab main ruthta hu to khud wo
mnati hai..
kitni door hai mujhse fir bhi pura
haq jatati hai..
na jane khuda ne kya soch kar uski
seerat banayi hogi..
wo meri khushi ke liye khud ko
kitna stati hai.. MARHIA MARJANA
watch online FIR


""wo aaye to sahi mahfil me
. Magar anjan bankar
Maine kho diya fir khud ko
use itna bebsh pa kar"""""
Kumar vansh
watch online FIR


Jiske pass luck ho uska koe kuch nahi bigad sakta. Aaj fir luck ko aajmane ja raha hun. Bach gaya to 1 hour me wapas aaunga friends or na bacha to khuda hafiz
watch online FIR


Bas 1k "HAAN KI GUZARISH"....;-) Fir Hogi "KHUSIYON KI BARISH"...:-):-D Tu Meri Adhuri PYAAS PYAAS!!!:-(:-(
watch online FIR


DEDICATING TO SOMEONE SPCL...

"Karoge yaad Guzre
Zamane Ko,
"Tarsoge Sath Ek Pal
Bitane Ko.
"Fir Awaz Doge Hame
Bulane Ko,
"Aur Hum Kahenge...
`Sorry YAAR`
"Darwaza Nahi Hai Qabar
Se Bahar Ane Ko....

MISS YEW MA JAAN...
ABHI B TYM HAI...
EVRYDOOR OF MINE IX ALWAYS OPEN FOR YEW...
DN'T FRGT YEWA PRMSX...
UM STILL W8NG....
watch online FIR


My sick ass motor sicle lol my dad bought fir me in mexico love him
watch online FIR


Usse Apni Zid Ki Fikar Thi,
Mujhe Apne Pyar Ka Khayal Tha....!!
Na Mil Sake Hum Fir Kabhi,
Wo Hamari Mohobbaton Ka sawal Tha....!!
Mere Liye Uska Sath Hi Sab Kuch Tha,
Uske Liye Ye Sab Mazak Tha....!!
Usse Bas Apni Manzilo Ki Fikar Thi,
Aur Yaha Meri Zindagi Ka Sawal Tha....!..... missss uuu jaaannnnnn
watch online FIR


School ka woh Last day,,
.
.
.
Jab sari girlz ghar ke kapron me aati hai,,
.
.
.
We all have a feeling k : ye bhi Itni Khubsoorat hai.!!

School uniform me to pata hi nahi chalta tha yaar.!!
ise to me pata hi leta :P

or fir sochte ho k function khtm hone k bad dil ki bat boluga to
end me uska bhai usko lene aa jata h :P :D

Hehehe boys thoko lyk (Y)
watch online FIR


Yaar ladkiya itni sweet kyo hoti hai,
.
.
.
.
Ek ladki ne mujhse kaha ki "aap bahut achi post krte ho"
.
.
.
.
Maine kaha toh fir tum like kyu nhi krti ho??
.
.
.
.
Vo boli- nhi main toh apki har post 2-2 baar like krti hun !! O.o
watch online FIR


bejan dil ko tere ishq ne jida kiya
fir tere ishq ne hi is dil ko tabah kiya....
watch online FIR


Ek shaks ko kho dene ka darr kyu nahi jata,
Ye bojh mere dil se utar kyu nahi jata,
Manzil pe pahunch ke bhi use khona padega,
Uski judaai me aankho ko bhigona padega,
Ye tay hai fir bhi shauk-e-safar kyu nahi jata,
Maine subah aur sham chaha hai usko,
Din raat duwaao me maanga hai usko,
Phir bhi ye dil sakun kyu nahi pata,......
watch online FIR


If u agree share it nd spread it..... Aap me se kitne log aise h jo HTET ko khatam karna chahte h.... Aur kisi post ke liye to koi test compulsory nahi h fir teachers ki govt. Post k liye hi kyu...? Agar test lene ka itna hi shok h to hr govt. Post k liye compulsory karo for example Home Minister k liye HMET, Prime Minister k liye PMET nd so nd so for other posts.... Next time koi nahi bhrega form......! When all r fighting for their rights stand up private school teachers stand up for our rights....!
watch online FIR


Tu jo nahi hai to kuch v nahi hai ye mana ki mahfil jawa hai haseen hai tu jo nahi hai to kuch v nahi h....mujhe fir tabah kr mujhe fir rula ja sitam karne wale kahi se tu aaja...me jinda hu lekin kahi berushi hai ye mana ki mahfil jawa hai haseen hai...tu jo nahi hai to kuch v nahi hai
watch online FIR


Doston jab ki sab jante hai ki old me sab se kache phad hamare uttarakhand me hai fir bi ham log us se kyun khilwad kar rahe hai ghau ghau me ham rod ki subida kar rahe hai phado ko khat rahe hai aur phedo ka wajed mita rahe hai ham phadi apna binas kud apne hato se kar rahe hai mere hisab se ye hi sach hai
watch online FIR


Lag ja gale .....ke fir ye hasin raat ho na ho....
Shayed fir iss janm me mulakat ho na ho...
watch online FIR


FrndzzZ .kitane khush hai . Jo hume mithe sapne lene ke liye raat bani .hai fir so jayo gd night sweet dream
watch online FIR


1 Muskan Tu Mujhe 1 Bar De
De.
Khwab ME Hi SAHI 1 Didar De
De.
Baas 1 Bar Karle Tu Aane Ka
Vada. Fir chahe Umr bhar Ka Intezar
De De..
watch online FIR


True & Awesome Lines ... Ek joker ne logo ko 1 joke sunaya to sub log bohat hase, . Usne wahi joke dobara sunaya to kam log hase, . us ne wahi joke fir se sunaya to koi bhi nahi hasa :| . . . To phir usne 1 bohat pyari baat boli :- "Agar aap 1 khushi ko le kar baar baar nahi khush ho sakte to phir.. . . ek GHAM ko le kar baar baar rote kyu ho.. ?? .. Agree friends ... ?
watch online FIR


No comments:

Post a Comment